पाकिस्तानी एजेंडे को मजबूत करने के लिए वाड्रा कांग्रेस खुलकर आ गई है मैदान में: अर्णब गोस्वामी

हाल ही में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी का एक व्हाट्सएप्प चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इस चैट में अर्णब ने कहा था कि पुलवामा हमलें के बाद कुछ बड़ा होगा, और हुआ भी. भारत ने बदला लेते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक कर दिया, सैकड़ों आतंकी नरक लोक पहुँच गए, अर्णब का चैट वायरल होने के बाद पाकिस्तान उल-जुलूल बकने लगा और इधर कांग्रेस ने भी सुर में सुर मिला दिया, अब अर्णब ने बयान जारी कर पाकिस्तान और वाड्रा कांग्रेस को करारा जवाब दिया है.

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के खिलाफ पाकिस्तान का षडयंत्र सामने आ चुका है। इमरान खान, ISI की एक कठपुतली और एक आतंकी देश का प्रधानमंत्री, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और मेरे खिलाफ बयान दे रहा है। साथ ही पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय से भी यही काम करवा रहा है।

कुछ बातों को यहां साफ करने की जरूरत है। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ भारत की कार्रवाई आधिकारिक तौर पर संभावित थी। किसी भी राष्ट्रवादी भारतीय के मन में कोई संदेह नहीं था कि भारत बदला लेगा। जो भारत ने लिया भी।

इमरान खान ने बालाकोट स्ट्राइक को नकारने की कोशिश की थी। लेकिन बाद में स्वीकारना पड़ा। बालाकोट स्ट्राइक को लेकर कोई फॉल्स फ्लैग नहीं था। ये पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ सीधी और जरूरी कार्रवाई थी।

मैं इसे देखकर आश्चर्यचकित हूं कि किस तरह पाकिस्तानी एजेंडे को मजबूत करने के लिए वाड्रा कांग्रेस और रिपब्लिक विरोधी मीडिया एक साथ है। हर भारतीय पुलवामा हमले का बदला चाहता था। लेकिन फिर भी कुछ मीडिया चैनल बेशर्मी के साथ सवाल उठा रहे हैं कि रिपब्लिक ने ये सब क्यों दिखाया। ये राष्ट्रीय हित के लिए आघात है जब रिपब्लिक का विरोध करने वाले चैनल ISI और इमरान खान की भाषा बोलते हैं।

loading...