ममता पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- घुसपैठियों को घर वाला कहती हैं दीदी, अगर केंद्रीय मंत्री,..?

जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सियासी सरगर्मियां बढ़ रही हैं और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि लगता है बंगाल में दीदी की सरकार कम और दादागिरी की सरकार ज्यादा है, घुसपैठियों को दीदी घर वाला कहती हैं और केंद्रीय मंत्रियों को बाहरी बताती हैं।

पश्चिम बंगाल पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में घुसपैठ करने वालों को घर वाला कहा जाता है और केंद्रीय मंत्री आएं तो उन्हें बाहर वाला कहा जाता है। TMC को जवाब देना होगा, ममता जी को जवाब देना होगा। लगता है बंगाल में दीदी की सरकार कम और दादागिरी की सरकार ज्यादा है।

पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा तबाड़तोड़ मेहनत कर रही है, तो वहीँ फिर से सत्ता में वापसी करने के लिए ममता सरकार हिंसक रवैया अपना रही है…पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कल रोड शो किया, उनके रोड शो में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जूते फेंके। इससे टीएमसी कर्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय पर जानलेवा हमला किया था।

loading...