कांग्रेस ने रोका था राममंदिर का रास्ता, कुछ दिन में बन जाएगा आसमान छूता हुआ राममंदिर: अमित शाह

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस समय कर्नाटक के दौरे पर हैं, वहां एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और विरोधी दलों ने जितना हो सका राम मंदिर का विरोध किया, लेकिन अब अयोध्या में कुछ ही महीनों में आसमान छूता हुआ राम मंदिर बनेगा। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास करके रास्ता साफ किया। कांग्रेस और विरोधी दलों ने जितना हो सकता है उतना विरोध किया। मैं आज कह सकता हूं कुछ ही महीनों में गगन को छूता हुआ भगवान श्री राम का मंदिर बनते हुए हम सब अपने जीवनकाल में देखेंगे।

अमित शाह ने आगे कहा कि कर्नाटक में कुल 5670 ग्राम पंचायतों में चुनाव हुआ, इसमें से 3142 में भाजपा ने जीत प्राप्त की है। कुल 86,183 पंचायत सदस्यों में से 45,000 से ज्यादा भाजपा के कार्यकर्ता चुन कर आए हैं.

अमित शाह ने कहा, गरीबी हटाओ का नारा देने वाले कांग्रेस के नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि चार-चार पीढ़ी से आपने शासन किया, क्यों गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा, क्यों गरीब के घर में शौचालय नहीं पहुंचा, क्यों गरीब के घर में बिजली नहीं पहुंची, क्यों गरीबों को घर नहीं मिला?

loading...