असम में गरजे अमित शाह, बोले- अब फाइनल जीतना है, कांग्रेस को भी लिया आड़े हाथों

भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों असम के दौरे पर हैं, रविवार को असम के कोकराझार में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हम पूर्वोतर के विकास का विजन पूरा करेंगे. बता दें कि इस साल असम में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं और इस कारण अमित शाह का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा

अमित शाह ने कहा- आज से ठीक एक साल पहले देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बोडो शांति समझौता हुआ और बोडो शांति समझौते के साथ प्रधानमंत्री ने निर्देश दिया कि पूरे उत्तर-पूर्व में जहां-जहां अशांति है, वहां बातचीत कीजिए और शांति का मार्ग प्रशस्त कीजिए। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, जो कांग्रेस पार्टी अपने कालखंड में शांति और विकास नहीं ला सकी वो आज हमें सलाह दे रही है। मैं कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहता हूं कि इतने सालों तक असम रक्त रंजित रहा, आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार ने किया।

अमित शाह ने कहा, ‘बीजेपी ने असम मे सेमीफाइनल जीता है और अब फाइनल जीतना है.’ बता दें कि हाल ही में असम में बोडोलैंड टैरिटोरियल काउंसिल (BTC) चुनाव में हुए थे, इसमें भाजपा ने प्रचंड जीत दर्ज की, इसी को अमित शाह ने सेमीफाइनल करार दिया है.

loading...