मोदी सरकार ने की वैक्सीन की व्यवस्था, सपाइयों ने कहा- हम लगवाएंगे ही नहीं BJP की वैक्सीन

देश-दुनिया में कई महीनों से कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है, हालाँकि अब राहत की बात यह है कि केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना के खात्मे के लिए वैक्सीन की व्यवस्था कर दी है, जल्द ही टीकाकरण शुरू हो जाएगा, लेकिन उससे पहले वैक्सीन को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. सपाइयों ने वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताते हुए लगवाने से इनकार कर दिया है.

शनिवार ( 2021 ) को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते।

सपा एमएलसी आशुतोष पाठक ने कहा कि हो सकता है कोरोना वैक्सीन में कुछ ऐसा हो जिससे आबादी कम करने या नपुंसक बनाने की कोशिश की जाए। सपा एमएलसी ने कहा कि अखिलेश यादव ने जो कहा है वह सही है, सिर्फ समाजवादी पार्टी के ही लोग नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लोगों को वैक्सीन नहीं लगवानी चाहिए।

आपको बता दें कि यही सपाई पहले कह रहे थे कि सरकार वैक्सीन की व्यवस्था क्यों नहीं कर रही है, अब जब सरकार ने वैक्सीन की व्यवस्था कर दी तो सपाई नौटंकी करने लगे हैं।