एक्टर गजेंद्र चौहान ने पूछा- कोरोना की वैक्सीन आ गयी, पप्पू को पापा बनाने की वैक्सीन कब आएगी

फिल्म अभिनेता गजेंद्र चौहान ने हाल ही में ट्विटर पर एंट्री की है, अकाउंट वेरिफाई होने के बाद धड़ाधड़ ट्वीट कर रहे हैं, ट्विटर के जरिये अब महाभारत के युद्धिष्ठिर हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं, गजेंद्र चौहान ने ट्वीट करके पूछा है कि कोरोना की vaccine आ गयी, पप्पू को पापा बनाने की वैक्सीन कब आएगी। गजेंद्र चौहान के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गजेंद्र चौहान ने आज ही किये गए एक ट्वीट में लिखा, दुनियां हमारे “वेद” और “सनातन” पर रिसर्च कर रही है और हमारे बच्चों को “मुगल लुटेरे बाबर, औरंगजेब, खिलजी, अकबर और गजनवी” का इतिहास रटाया जा रहा है?। Film and Television Institute of India (FTII) के चेयरमैन रह चुके बॉलीवुड एक्टर गजेंद्र चौहान ने इससे पहले मांग की थी कि मस्जिद के साथ मदरसा संचालित है..चर्च के साथ कान्वेंट स्कूल..! तो मंदिरों के अंदर भी गुरुकुल चलने चाहिए..! वरना ये भी बन्द हो..! एक्टर के इस ट्वीट पर ज्यादातर लोग सहमति जता रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशभर में टीकाकरण की शुरुवात की, दिल्ली के एम्स में कोरोना वायरस का पहला टीका लगाया गया, उसके बाद AIIMS के डायरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया ने टीकाकरण करवाया ताकि कोरोना वैक्सीन को लेकर सभी आशंकाओं, अफवाहों और भ्रम से निजात मिल सके.

देश के अलग-अलग राज्यों में टीकाकरण चालु है, कोरोना वैक्सीन पहले फ्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं को दी जाएगी उसके बाद आम आदमी को डोज दिया जाएगा। इस समय देश में दो वैक्सीन लगाई जा रही हैं, एक कोविशील्ड जो सीरम इंस्टीट्यूट में बनी है जबकि दूसरी स्वदेशी वैक्सीन है को-वैक्सीन, जिसे भारत बायोटेक ने बनाया है. वैक्सीन को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि स्वदेशी वैक्सीन केवल भारतवासियों को ही नही लगाई जाएगी बल्कि दुनिया के दूसरे देशों को भी हम निर्यात करने वाले है क्योंकि भारत एक ऐसा देश है जिसने केवल अपनी चिंता नही की है बल्कि सारे विश्व की चिंता की है।

loading...