यूपी की जेल से छूटते ही सुधरे सोमनाथ भारती, भाषा शैली में हुआ बड़ा परिवर्तन: देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश की जेल में बंद रहे ‘आम आदमी पार्टी’ के विधायक सोमनाथ भारती को हाल ही में जमानत मिल गई, वो जेल से बाहर आ गए, जेल से छूटने के बाद सोमनाथ की भाषाशैली में बड़ा परिवर्तन हुआ है, जैसा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है…बता दें कि सोमनाथ भारती यूपी की सुल्तानपुर जेल में बंद थे, एक केस में कई दिन जेल की हवा खाने के बाद सोमनाथ भारती को जमानत मिली थी, दूसरे केस में रायबरेली कोर्ट ने उन्हें फिर 14 दिन के लिए जेल भेज दिया था, हालाँकि अब सोमनाथ को उसमें भी जमानत मिल गई है और वो जेल से बाहर आ गए हैं।

सोमनाथ भारती को यूपी के अस्पतालों पर दिए गए विवादित बयान के लिए अमेठी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनके खिलाफ अमेठी के जगदीशपुर थाने में धारा 505 और 153A के तहत मुकदमा दर्ज है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सोमनाथ भारती गुर्राते हुए कह रहे हैं कि योगी तो जायेगा लिखवा लो, मुझसे, यही नहीं इस दौरान सोमनाथ ने पुलिस को अधिकारी की वर्दी भी उतरवा लेने की धमकी दी थी।

एक साथ कई विवादित बयान देने के बाद यूपी पुलिस ने आप विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ मामला दर्ज किया और कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने सोमनाथ को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, जमानत मिलने के बाद सोमनाथ भारती जेल से बाहर आ गए हैं, जेल से बाहर आने के बाद सोमनाथ भारती ने एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस की जिसमें उनकी भाषा शैली में बड़ा परिवर्तन दिखाई दे रहा है…सोमनाथ भारती पहले जिन सीएम योगी आदित्यनाथ को कह रहे थे ‘योगी तो जाएगा’, अब उन्हीं सीएम योगी को कह रहे हैं ‘ 200 घंटे के बाद जेल से बाहर आया हूँ ‘माननीय योगी जी ने उत्तर प्रदेश में डेमोक्रेसी का मॉडल स्थापित किय है।

loading...