14 दिन के लिए जेल भेजे गए केजरीवाल के गालीबाज MLA सोमनाथ भारती, UP में गुंडई करने गए थे!

दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए हैं, सोमनाथ भारती ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं। इस बयान के बाद सोमनाथ भारती पर जगदीशपुर थाने में केस दर्ज किया गया। इस बयान से लोगों में इतनी नाराजगी थी कि रायबरेली में सोमनाथ भारती पर स्याही फेंक दी गई। अब उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सीएम योगी को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं.. रायबरेली में सोमवार ( 11 जनवरी, 2021 ) को पुलिस के सामने सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दे रहे थे, इसी दौरान किसी ने उनके मुंह पर काली स्याही छिड़क दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सोमनाथ भारती कहते हैं कि ‘ये सब करने से कुछ नहीं होगा अतुल, योगी की मौत सुनिश्चित है। उसको अरेस्ट करिए। और मेरी बात समझ लो। योगी से बोल दो ये सब करने से कुछ नहीं होगा। आप समझ लीजिए। यही सब करवा रहे हैं आप?

बता दें कि में रायबरेली आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती के मुँह पर कालिख (स्याही) फेंक दी गई। AAP ने स्वयं उनकी तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की। पार्टी ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही ये भी बताया कि सोमनाथ भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

स्याही फेंके जाने के बाद सोमनाथ भारती को सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है…मुंह पर स्याही फेंके जाने से नाराज सोमनाथ भारती स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए खुद दौड़ पड़े. गंदे शब्दों का भी इस्तेमाल किये।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के AAP विधायक सोमनाथ भारती के आज रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत कई कार्यक्रम थे. पर आज सुबह जब वह निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद पुलिस और उनके बीच नोकझोंक चल ही रही थी कि तब तक उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दीं।

loading...