48 घंटे में ही जेल में रोया सोमनाथ भारती, कहा- इस बार मुझे छोड़ दो, अब दुबारा UP नहीं आऊंगा

दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश में 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए हैं, सोमनाथ भारती को यूपी के अस्पतालों पर दिए गए विवादित बयान के लिए अमेठी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनके खिलाफ अमेठी के जगदीशपुर थाने में धारा 505 और 153A के तहत मुकदमा दर्ज है. एमपी-एमएलए जज पीके जयंत ने जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए 13 जनवरी की तारीख तय की है. इन सब के बीच खबर मिल रही है जेल में सोमनाथ की जमकर खातिरदारी की जा रही है.

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि विकृत यौन अपराधी सोमनाथ भारती नें 48 घंटे में ही यूपी की जेल में रो दिया है और कहा कि इस बार मुझे छोड़ दो, अब दुबारा उत्तर प्रदेश नहीं आऊंगा। उन्होंने आगे लिखा, योगी जी के भय से केजरीवाल के किसी भी दंगाई-नक्सली नेता की हिम्मत नहीं हो रही है कि वो यूपी आकर सोमनाथ भारती से जेल में मुलाकात करे।

आपको बता दें कि सोमवार ( 11 जनवरी, 2021 ) को रायबरेली दौरे के दौरान सोमनाथ भारती के एक अन्य बयान से नाराज होकर एक युवक ने उन पर स्याही फेंकी थी. जानकारी के मुताबिक, वे रायबरेली के सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे. उसी दौरान विरोध करने पहुंचे बीजेपी और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. इसी दौरान एक युवक ने उन पर काली स्याही फेंक दी. इसके बाद सोमनाथ ने कहा था कि योगी की मौत निश्चित है, इसके अलावा सोमनाथ ने पुलिस अधिकारी को वर्दी उतरवाने की धमकी दी थी.

loading...