बंगाल में TMC गुंडों के आतंक के बाद कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा में हुआ इजाफा, बुलेटप्रूफ गाड़ी भी मिलेगी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा में इजाफा हुआ, मालूम हो कि बीते दिनों पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था, साथ ही कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए थे जिसमें उन्हें चोट आई थी। इसी हमले के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा बढ़ाकर Z श्रेणी की कर दी गई है. बता दें कि हमलें का आरोप भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया था।

अब कैलाश विजयवर्गीय को न सिर्फ Z श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी बल्कि उन्हें बुलेट प्रूफ गाड़ी भी मिलेगी। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीते दिनों जब जेपी नड्डा अपने दौरे पर गए थे, तब उनके काफिले पर हमला किया गया था. इस हमले में जेपी नड्डा सुरक्षित रहे थे, क्योंकि नड्डा की गाडी बुलेटप्रूफ थी, वहीँ विजयवर्गीय को चोटें आई थी क्योंकि उनकी गाडी बुलेटप्रूफ नहीं थी।

आपको बता दें कि जेड श्रेणी की सुरक्षा में चार से पांच एनएसजी कमांडो सहित कुल 22 सुरक्षागार्ड तैनात होते हैं। इसमें दिल्ली पुलिस, आईटीबीपी या सीआरपीएफ के कमांडो व स्थानीय पुलिसकर्मी भी शामिल होते हैं। यानि अब जब कैलाश विजयवर्गीय बंगाल जाएंगे तो उनका काफिला लंबा चौड़ा होगा।