हिन्दुओं को गद्दार कहने वाले योगराज महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ भी दे चुके हैं बेहूदा बयान!

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, किसान आंदोलन में पहुंचे योगराज सिंह ने हिन्दुओं के खिलाफ जमकर जहर उगला। सोशल मीडिया पर योगराज को गिरफ्तार करने की मांग भी की जा रही है. किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए युवराज के पिता ने हिन्दुओं को गद्दार करार दिया।

इससे पहले युवराज सिंह के पिता योगराज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ भी बेहूदा बयान दे चुके हैं, जब युवराज सिंह को वर्ल्ड कप-2015 के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी तो योगराज ने धोनी पर काफी विवादित बयान दिया था। योगराज ने तब कहा था, मैं उसे (धोनी) थप्‍पड़ मारता। जिस तरह से रामायण में रावण का घमंड टूटा था, उसी तरह से धोनी का भी घमंड चूर-चूर होगा। एक समय आएगा जब धोनी भीख मांगेगा और उसे किसी से भी मदद नहीं मिलेगी।

बता दें कि किसान आंदोलन में पंजाबी में भाषण देते हुए योगराज सिंह ने हिंदुओं के लिए ‘गद्दार’ शब्द का इस्तेमाल किया, वह कहते हैं कि ‘ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की। योगराज के इस बयान को लोग निंदनीय, भड़काऊ, अपमानजनक और घृणास्पद बता रहे हैं.