भाजपा की सरकार बनी तो बंगाल की मिट्टी से होगा अगला मुख्यमंत्री, अमित शाह ने किया ऐलान

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के आखिरी दिन अमित शाह ने एक किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इसके बाद प्रेस-कॉन्फ्रेंस की, अमित शाह ने कहा कि TMC के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से हमला किया था, उसकी बीजेपी निंदा करती है और मैं व्यक्तिगत रूप से भी इसकी निंदा करता हूं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हम हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देंगे और आने वाले चुनाव में इस सरकार को हराकर दिखाएंगे। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी यहां से जीतती है तो बंगाल की मिट्टी से ही अगला मुख्यमंत्री होगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक 1 किमी का मेगा रोड शो किया। रोड शो की समाप्ति के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के लोग गलतफहमी ने न रहें कि इस तरह के हमलों से बीजेपी की गति, बीजेपी का कार्यकर्ता रुकेगा। जितना इस प्रकार की हिंसा का वातावरण बनाएंगे, बीजेपी और मजबूती के साथ बंगाल में खुद को मजबूत करने का काम करेगी। हिंसा का जवाब हम लोकतांत्रिक तरीकों से देंगे और आने वाले चुनाव में देंगे।