कृषि मंत्री से मिलकर उत्तराखंड के किसानों ने किया कृषि कानून का समर्थन, विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

एक तरफ दिल्ली में कृषि कानून के विरोध में किसान आंदोलन कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी ओर उत्तराखंड के किसानों के एक प्रतिनिधिमंडल ने इन कानूनों का समर्थन किया है। यह प्रतिनिधिमंडल रविवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिला और तीन नए कृषि कानूनों को किसान हितैषी बता इनके प्रति अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया।

केंद्रीय कृषि मंत्री ने बातचीत के दौरान किसानों के प्रतिनिधिमंडल से कहा कि विपक्षी दल आंदोलन की आड़ में अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। वहीं, कृषि मंत्री ने उत्तराखंड के किसानों के प्रतिनिधिमंडल को कृषि कानूनों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा इन किसानों ने कानून को सही से समझा है।

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, आज उत्तराखंड से आए किसान मुझसे मिले और कृषि कानूनों के प्रति समर्थन जताया। मैं उन किसानों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने कानूनों को समझा, उन पर अपनी राय रखी और समर्थन जताया।

बता दें कि इससे पहले हरियाणा के किसानों का एक समूह कृषि मंत्री से मिलकर कृषि कानूनों का समर्थन कर चुका है। किसानों ने कृषि मंत्री से मिलकर कहा कि तीनों कानून किसानों के हित में हैं और इन्हें वापस नहीं लिया जाना चाहिए।