शिवसेना में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, स्व. बाला साहेब के चरणों में झुकाया शीश

कांग्रेस का हाथ छोड़कर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना का दामन थाम लिया है, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ककी अगुवाई में उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना ज्वाइन की, उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे ने पार्टी का पटका पहनाकर उर्मिला को शिवसेना की सदस्य्ता दिलाई, शिवसेना की सदस्य्ता ग्रहण करने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाला साहेब की तस्वीर के सामने शीश झुकाया।

उर्मिला मातोंडकर ने 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुई थी, कांग्रेस ने मुंबई से उन्हें टिकट दिया थी लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा. चुनाव हारने के बाद उर्मिला ने कांग्रेस छोड़ दिया। अब शिवसेना में शामिल हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शिवसेना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास उर्मिला मांतोंडकर का नाम विधान परिषद में राज्यपाल कोटा से नामित करने के लिए भेजा है। इसके अलावा इस कोटे के लिए महा विकास अघाडी ने 11 और नाम भेजे हैं। हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है।

आपको बता दें कि ये वही उर्मिला मातोंडकर हैं जिन्होनें एक इंटरव्यू में हिन्दू धर्म को हिंसक बताया था समय का चक्र ऐसा घूमा कि उर्मिला मातोंडकर अब उस पार्टी में शामिल हो गई हैं जिसपर कट्टर हिंदूवादी पार्टी होनें का टैग लगा है, नाम है शिवसेना। उर्मिला मातोंडकर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हिंदू दुनिया का सबसे हिंसक धर्म है। जिसके बाद लोगों ने उनके इस बयान की काफी आलोचना की थी और नाराजगी भी जताई थी। भाजपा के एक नेता ने उनपर एफआईआर भी दर्ज कराइ थी।

loading...