नानी हॉउस गए राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज, 4 साल पहले क्या बोलते हैं उनको नहीं पता होता

कृषि कानून का विरोध करते-करते इटली गए कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर केंद्रीय मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि 4 साल पहले क्या बोलते हैं और 4 साल बाद क्या बोलते हैं उन्हीं को नहीं पता होता। मंत्री ने यह भी कहा कि राहुल गांधी का किसान और किसान आंदोलन से कोई वास्ता नहीं है.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि आजकल राहुल जी भारत छुट्टी मनाने आते हैं। बाकी समय बाहर रहते हैं, वे मुद्दों से भी बाहर रहते हैं। इनका किसान आंदोलन और किसानों से कोई वास्ता नहीं। इसलिए वे 4 साल पहले क्या बोलते हैं और 4 साल बाद क्या बोलते हैं उन्हीं को नहीं पता होता।

लव जिहाद को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर आप धर्मनिरपेक्षता को मानते हैं तो भ्रम, भय, लोभ, लालच और धोखा देकर धर्मांतरण कराने का षड्यंत्र कराना इसपर स्थाई तौर पर प्रतिबंध होना चाहिए। जब संवाद से चीजे़ हल नहीं होंगी तो स्वाभाविक है क़ानून बनाना पड़ेगा।

आपको बता दें कि किसानों के सबसे बड़े हितैषी बनने का दिखावा करने वाले राहुल गांधी दो बार कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग लेकर राष्ट्रपति भवन तक पहुंच चुके हैं। लेकिन रविवार ( 27 दिसंबर, 2020 ) को अचानक खबर आई कि राहुल गांधी किसान आंदोलन को छोड़कर इटली की यात्रा पर निकल गए हैं। ऐसे में किसानों के आंदोलन को लेकर राहुल गांधी की संजीदगी का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं।

राहुल गांधी के इटली जाने के बाद भाजपा समेत कई पार्टियों ने तंज कसना शुरू कर दिया, इसके बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि अगर राहुल गांधी नानी से मिलने गए हैं तो क्या दिक्क्त है।