बंगाल: चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, दिग्गज मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है। बागी हो चुके पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने तमाम मान मनौव्वल के बावजूद अपना मन बदलने से इनकार कर दिया है। बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच ममता बनर्जी के बेहद करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को पार्टी नेतृत्व को संदेश भेजा कि अब उनके लिए अब टीएमसी में रहकर काम करना संभव नहीं है। इस मामले से अवगत लोगों ने यह जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, टीएमसी नेता सौगत रॉय को मैसेज भेजकर कहा कि टीएमसी के साथ उनकी समस्याएं बहुत अधिक बढ़ चुकी हैं। एक दिन पहले ही सौगत रॉय ने दावा किया था कि उन्होंने अभिषेक बनर्जी और प्रशांत किशोर जैसे नेताओं के साथ मिलकर शुभेंदु अधिकारी को मना लिया है और पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल नहीं होने जा रहे हैं।

रॉय ने यह भी कहा कि मीटिंग के बीच में उन्होंने ममता बनर्जी को फोन मिलाकर अधिकारी को दिया। मुख्यमंत्री ने शुभेंदु से कहा कि हमें साथ काम करना चाहिए और उन्होंने इस पर सहमति जताई। बता दें कि सुवेंदु अधिकारी ममता बनर्जी के बहुत करीबी थे, लेकिन अब उनका पार्टी छोड़ना ममता के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।