TMC गुंडों ने किया हमला, प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके जेपी नड्डा ने बताया पूरा घटनाक्रम

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं, आज उनके दौरे का दूसरा दिन है, जेपी नड्डा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे, इसी दौरान टीएमसी का झंडा थामे गुंडों ने ईंट-पत्थरों से जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया, नड्डा की गाडी बुलेट प्रूफ थी, इसलिए वो सुरक्षित बच गए जबकि विजयवर्गीय को गंभीर चोटें आई.

पश्चिम बंगाल में अपने काफिले के ऊपर हुए हमले पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके कहा कि ये घटना बंगाल के बारें में एक गलत धारणा बनाने के लिए प्रमाण के रूप में हमारे सामने आती है। साफ दिखता है कि यहां अराजकता है, असहिष्णुता है और पॉलिटिकल डिबेट के लिए कोई स्थान नहीं है.

नड्डा ने कहा कि जो बंगाल विचारों के आदान-प्रदान के लिए जाना जाता रहा। बंगाल जिसने देश और दुनिया को दृष्टि दी…उस बंगाल में आज ममता सरकार ने जिस तरीके से राजनैतिक घटनाक्रम चलाया है ये अत्यंत घातक है ये स्पष्ट बताता है कि असहिष्णुता-ममता का नाम है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जाकर भाजपा के लिए काम करेगा, कमल खिलाएगा और विचारधारा के आदान-प्रदान से लोगों का दिल जीतेगा। उन्होंने मेरे बारे में बहुत सारी संज्ञाएं, विचार और शब्दावली दी है। ममता जी ये आपके संस्कारों के बारे में बताता है और ये बंगाली संस्कृति नहीं है…ममता जी बंगाल को कितना नीचे ले गई हैं।