बिग-बॉस में एंट्री करेंगी सोनाली फोगाट, प्रशांत पटेल बोले- BJP को इनकी सदस्यता खत्म कर देनी चाहिए

टिक-टॉक स्टार और हरियाणा भाजपा की नेता सोनाली फोगाट अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के शो में एंट्री करने जा रही हैं. बिग-बॉस अपनी फूहड़ता को लेकर जाना जाता है, वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा को चाहिए कि वो सोनाली फोगाट को पार्टी की सदस्यता से मुक्त कर दें. अपनी बात को मजबूती देने के लिए उन्होंने एक उदाहरण भी दिया।

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, हरियाणा की टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट बिग बॉस में एंट्री लेंगी। भाजपा को चाहिए कि वह सोनाली को पार्टी की सदस्यता से मुक्त कर दें अन्यथा सोनाली पर भाजपा नेता का ठप्पा लगाकर वही किया जाएगा, जो स्वामी ओम नामक धूर्त को बिग बॉस में लाकर किया गया था। अपने इस ट्वीट में प्रशांत पटेल ने हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और हरियाणा भाजपा को टैग भी किया है।

जानकारी के अनुसार, सोनाली फोगट बिग-बॉस में वीकेंड का वार के बाद कदम रखेंगी। आपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने भाजपा जॉइन कर ली थी, चुनाव में भाजपा ने उन्हें आदमपुर विधानसभा से टिकट दे दिया, चुनावी दंगल में सोनाली फोगाट चित हो गई. कांग्रेस नेता कुलदीप विश्नोई ने सोनाली फोगाट को हरा दिया था.

सोनाली फोगाट इससे पहले इसी साल जून में तब सुर्ख़ियों में आई थी, जब उन्होंने एक सरकारी अधिकारी की सैंडल से पिटाई कर दी थी, वीडियो वायरल होने के बाद सोनाली के साथ-साथ भाजपा की भी जमकर फजीहत हुई थी, सोनाली फोगाट ने आदमपुर के बालसमंद मंडी के सेक्रेटरी पर तड़ातड़ चप्पलें बरसाईं थी, उस समय सोनाली ने सरकारी अधिकारी पर अभद्रता का आरोप लगाया था. खैर अब देखना यह दिलचस्प होगा कि बिग-बॉस में इंट्री करने से पहले भाजपा उन्हें बाहर का रास्ता दिखाती है या नहीं। क्योंकि बिग-बॉस फूहड़ता के लिए मशहूर है।