राजा सिंह का सराहनीय कार्य, गौहत्यारों के चंगुल से बचाए 33 गाय और बछड़े, दौड़ाकर तस्करों को पकड़ा!

तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक और गौरक्षक राजा सिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर गौ तस्करों के बड़े गैंग को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. राजा सिंह के इस कार्य की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है.

राजा सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी की कुछ गौतस्कर अवैध रूप से गौवंश ले जा रहे हैं. जिस पर हमने तुरंत अपने गौरक्षकों के साथ नाकेबंदी करके गौतस्करों को पकड़कर उनके नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया।

राजा सिंह ने बताया कि बचाए गए गौवंशों में 33 गाय और बछड़े हैं जो एक से दो वर्ष के थे. राजा सिंह ने सभी गौवंश को चौपड़ पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया। राजा सिंह ने कहा कि कड़े संघर्ष के बाद इस गौवंश को काटने से बचाया जा सका, उन्होंने कहा गौवंश के साथ लगभग 100 भी अधिक संख्या में कसाई और अराजकतावादी लोग थे, लेकिन हमने हिम्मत नहीं हारी जिसकी वजह से गौ रक्षकों को कामयाबी मिली।

आपको बता दें कि राजा सिंह तेलंगाना में भाजपा के अकेले विधायक हैं, एक बार तो उन्होंने गौरक्षा के लिए भाजपा से इस्तीफा भी दे दिया था लेकिन बाद में फिर पार्टी में शामिल हो गए थे, राजा सिंह ने कहा कि गौरक्षा से समझौता नहीं कर सकते। अंतिम सांस तक गौ माता को कसाइयों के चंगुल से बचाते रहेंगे।