कश्मीर में शानदार जीत दर्ज करने वाले BJP नेता एजाज हुसैन को तेजस्वी सूर्या ने दी बधाई

जम्मू कश्मीर में 280 सीटों पर हुए डीडीसी चुनावों के नतीजे आज आ रहे हैं, कश्मीर घाटी में भाजपा का खाता खुल गया है, श्रीनगर से भाजपा कैंडिडेट एजाज हुसैन ने शानदार जीत दर्ज की, हुसैन ने अपनी जीत भाजपा के शहीद कार्यकर्ताओं को समर्पित किया। कश्मीर घाटी में बीजेपी का खाता खुलना बड़ी बात है।

घाटी में कमल खिलाने वाले एजाज हुसैन को भाजपा सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने जीत की बधाई दी है, बीजेवाईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने अपने ट्वीट में लिखा, BJYM के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री एजाज हुसैन को जम्मू और कश्मीर के DDC चुनावों में श्रीनगर के बालहमा इलाके के खोनमोह-2 चुनाव क्षेत्र से विजय प्राप्त करने पर हार्दिक बधाई। यह कश्मीर में भाजपा की जीत की शुरुआत है। सूर्या ने आगे लिखा, जम्मू कश्मीर के युवा PM श्री नरेंद्र मोदी और BJP के साथ हैं।

जीत दर्ज करने के बाद भाजपा उम्मीदवार और बीजेवाईएम के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज हुसैन ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हम भाजपा को ज्यादा से ज्यादा सीटें जिताने के लिए मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे कई बीजेपी के दोस्त शहीद हो चुके हैं, ये जीत मैं उनको समर्पित करता हूँ. आज अगर वो लोग ज़िंदा होते तो और ख़ुशी होती।

आपको बता दें कि एजाज हुसैन ने अपना कैरियर आरएसएस के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ( ABVP ) से शुरू किया था, अब भाजपा की टिकट पर डीडीसी चुनाव जीत गए, हुसैन एक बेहतरीन वक्ता हैं, कश्मीर घाटी में बुलंदी से अपनी आवाज उठाते हैं।