भाजपा में मची तकरार, तजिंदर बग्गा ने सुब्रमण्यम स्वामी को बताया गद्दार

भारतीय जनता पार्टी में क्लेश मच गया है, भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी को गद्दार करार दिया है, वैसे बग्गा पिछले कई महीनों से स्वामी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. लेकिन नौबत यहाँ तक आ गई कि ट्वीट कर सीधा गद्दार बता दिया।

दरअसल बात यह है कि नए संसद भवन का निर्माण हो रहा है और इसके निर्माण की जिम्मेदारी टाटा समूह (टाटा प्रोजेक्ट्स) पर है, जिसपर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल उठाये हैं, स्वामी ने इसमें यूपीए सरकार के 2G स्पैक्ट्रम घोटाले का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है।

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि कहीं नए संसद भवन के निर्माण के ठेके में 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले जैसा तो कुछ नहीं हुआ है? भाजपा नेता ने अपने ट्वीट में लिखा, क्या किसी को पता है कि टाटा को नए संसद परिसर के निर्माण के लिए कैसे चुना गया था? क्या इसके लिए निविदा आमंत्रित की गई थीं या फिर इसे 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले की तरह पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दे दिया गया?

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट का जवाब भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने दिया है। तजिंदर पाल ने स्वामी को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा, “हैलो गद्दार!

इसके साथ ही तजिंदर बग्गा ने कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिसमें बताया गया है कि आखिर किस तरह टाटा प्रोजेक्ट्स ने ‘लार्सन एंड टर्बो’ (L&T) को हराकर 861.90 करोड़ रुपए की बोली लगाने के साथ ही भारत के नए संसद भवन के निर्माण का ठेका जीत लिया।

हालाँकि यह पहली बार नहीं है कि जब सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार के खिलाफ बोला है, इससे पहले राम मंदिर पर जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था तब भी मोदी सरकार के खिलाफ बयान दिए थे, यही नहीं NEET एग्जाम को लेकर भी स्वामी ने सरकार के खिलाफ बोला था. शायद यही सब वजह है कि अब बग्गा जैसे भाजपा नेता स्वामी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. स्वामी ने हाल ही में भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय को पद से हटाने की मांग कर डाली थी.