किसान आंदोलन में पहुँची स्वरा भास्कर तो लोग बोले- दूसरा शाहीन बाग़ बनाने की तैयारी शुरू

कृषि कानून के विरोध में पिछले 22 दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे हैं, इसमें ज्यादातर पंजाब के किसान हैं, आंदोलन की रणनीति सिंघु बॉर्डर से तय की जा रही है, यहां पर भारी मात्रा में किसान एकत्रित हुए हैं, अब किसान आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी सिंघु बॉर्डर पहुंच गई हैं.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किसानों के साथ प्रदर्शन में शामिल होने की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर स्वरा को कई ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है. तस्वीरों में स्वरा भास्कर किसानों के साथ प्रदर्शन स्थल पर वैठी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही स्वरा के आस-पास कई महिलाएं बैठी नजर आ रही हैं।

किसान आंदोलन में स्वरा भास्कर के पहुँचने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, राम सिंह जाला नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आजतक थोड़ा बहुत डाउट था कि ये शाहीन बाग़ वाला आंदोलन नहीं हो सकता। अब उंगली बाई को देख कर सर्टिफाइड हो गया। ये दूसरा शाहीन बाग़ ही है।

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर महीनें में जब नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग़ में प्रोटेस्ट हुआ था तो स्वरा भास्कर उसमें भी पहुँची थी, कहीं भी मोदी विरोध में प्रोटेस्ट होता है तो स्वरा भास्कर फौरन वहां पहुँच जाती हैं।