रेत खदान और गाय तस्करी से कमाई करने में जुटा है ममता का भतीजा, सुवेंदु अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप

हाल ही में तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले सीएम ममता बनर्जी के करीबी सुवेंदु अधिकारी ने ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर गाय तस्करी करके कमाई करने का आरोप लगाया है. एबीपी न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में अधिकारी ने दावा किया कि इस बार बंगाल से टीएमसी का सफाया होने वाला है।

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि TMC में एक ही पोस्ट है बाक़ी सब लेम्प पोस्ट हैं, उन्होंने कहा कि ममता बैनर्जी के बाद उनका भतीजा अभिषेक बैनर्जी बाक़ी कोई नहीं है, प्रशांत किशोर बाहरी हैं लेकिन पार्टी को अंदर से निर्देश देते हैं, अभिषेक बैनर्जी तानाशाह है रेत खदान, गाय तस्करी और अवैध कोयला से अर्निंग में लगा है।

सुवेंदु ने आगे कहा कि प्रशांत किशोर के जितने आदमी है, वे ममता के भतीजा अभिषेक बैनर्जी के पेरोल पर हैं, ममता केवल चेहरा है, सरकार भतीजा ही चलाता है,18-20 साल के लड़के पार्टी के नेताओं को डिक्टेट करते हैं, क्या करना है क्या नहीं करना, जिन लोगों ने 40 साल से राजनीति की उसे समझाया जाता है कि क्या करना है।

हाल ही में टीएमसी छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में बड़ी संख्या में लोग भाजपा की ओर स्विच ओवर कर रहे हैं, लेकिन मै कह सकता हूं कि बंगाल से टीएमसी जाने वाली है. अपने भाई और पिता के बोजेपी में आने के सवाल पर बोले कि मैं परिवार को रिप्रेजेंटे नहीं करता, उनको तय करना है, लेकिन जो भी पॉलिटिकल लोग है उनका टीएमसी में रहना मुश्किल है.।