भाजपा ज्वाइन करने से पहले सुवेंदु अधिकारी ने TMC कार्यकर्ताओं को लिखा भावुक खत

कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भरोसेमंद रहे तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) नेता सुवेंदु अधिकारी ने आज भाजपा का दामन थाम लिया। बंगाल में शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली के दौरान टीएमसी के पूर्व नेता सुवेंदु अधिकारी ने बीजेपी जॉइन की, मंच पर सुवेंदु ने अमित शाह के पैर भी छुए. भाजपा ज्वाइन करने से पहले सुवेंदु अधिकारी ने TMC कार्यकर्ताओं को एक भावुक खत लिखा है.

सुवेंदु अधिकारी ने TMC कार्यकर्ताओं को 8 पन्ने का पत्र लिखा है, उन्होंने लिखा है कि टीएमसी इन दिनों ऐसे मतलबी लोगों से भरी है जिन्हें किसी और से कोई मतलब नहीं है। अधिकारी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं से साथ आने की अपील की और कहा कि बंगाल को उसका खोया हुआ गौरव लौटाने की लड़ाई में वे उनका साथ दें।

शिवेंदु अधिकारी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं से एक नई शुरुआत करने को कहा। अपने पत्र में उन्होंने लिखा कि टीएमसी इन दिनों बंगाली कल्चर के खिलाफ काम कर रही है और प्रशांत किशोर जैसे कर्मभोगियों पर हद से ज्यादा भरोसा कर रही है।

भाजपा ज्वाइन करने के बॉस सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला, उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। यहां पिछले 10 सालों में विकास का कोई काम नहीं हुआ। इस सबसे राज्य को आजाद करना है, तो इसकी बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने की जरूरत है।