साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर भड़के सुरजेवाला, कहा- मोदीजी कार्यवाही कब करेंगे इनपर

मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं, साध्‍वी प्रज्ञा ने शनिवार को मध्‍य प्रदेश के सीहोर में एक कार्यक्रम में कहा, शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लग जाता है. साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला भड़क गए हैं और उन्होंन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि साध्वी पर कार्यवाही की जाय.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि मा. मोदी जी, दलितों और ग़रीबों को वर्ण व्यवस्था में बांध कब तक अपमानित करेंगे भाजपाई? और एस सी./एस टी. आरक्षण ख़त्म करने का एक और नया दुस्साहस! एस.सी./एस.टी वर्गों के ख़िलाफ़ ये दुर्भावना बंद करे भाजपा। क्या आप प्रज्ञा के खिलाफ कार्यवाही करेंगे?

आपको बता दें कि भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि क्षत्रिय को क्षत्रिय कह दो, बुरा नहीं लगता. ब्राह्मण को ब्राह्मण कह दो, बुरा नहीं लगता. वैश्‍य को वैश्‍य कह दो, बुरा नहीं लगता. लेकिन शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लग जाता है. कारण क्‍या है? क्‍योंकि समझ नहीं पाते। साध्वी के इस बयान को कुछ लोग विवादित बता रहे हैं तो कुछ लोग समर्थन भी कर रहे हैं।