किसान आंदोलन के नाम पर राजनीति करने वालों को सनी देओल ने फटकारा, पढ़िए पूरा स्टेटमेंट!

पिछले लगभग 11 दिनों से दिल्ली में कृषि कानून के विरोध में पंजाब के किसान आंदोलन कर रहे हैं, इस आंदोलन में राजनैतिक लोगों की भी इंट्री हो चुकी है, किसान आंदोलन के नाम पर अपनी राजनैतिक रोटी सेंक रहे लोगों को बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देवोल ने फटकार लगाई है, सनी देवोल ने एक बयान जारी कर कहा है कि कुछ लोग किसान आंदोलन का फायदा उठाना चाह रहे हैं, और ये लोग अड़चन डाल रहे हैं. सनी देवोल ने स्पष्ट किया है कि ऐसी लोग किसानों के बारें में बिल्कुल नहीं सोंच रहे हैं, उनका अपना ही खुद का स्वार्थ है.

पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देवोल ने कहा है कि वो किसानों के साथ हैं, कृषि कानून को लेकर उन्होंने कहा कि ये किसान और हमारी सरकार के बीच का मामला है, दोनों पास में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे।, लेकिन और कोई बीच में बिल्कुल भी दखलंदाजी करने की कोशिस न करे।

सनी देवोल ने अपने बयान में कहा है कि मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूँ, और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार ( मोदी सरकार ) ने किसानों के भले के बारें में हो सोंचा है और मुझे पूरी उम्मीद है कि सरकार किसानों के साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी।

कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं और रद्द करने की मांग कर रहे हैं इसी को लेकर किसान संगठन के प्रतिनिधियों और सरकार के बीच 5 राउंड की बातचीत हो चुकी है लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है, अब छठे राउंड की बातचीत 9 दिसंबर को होगी, उससे पहले किसानों ने 8 दिसंबर, 2020 को भारत बंद बुलाया है, किसानों द्वारा बुलाये गए भारत बंद को कांग्रेस, सपा और आम आदमी पार्टी समेत कई पार्टियां समर्थन दे रही हैं. केजरीवाल ने सिंधु बॉर्डर जाकर तैयारियों का जायजा लिया।