इंदौर: समुदाय विशेष के उपद्रवियों ने मचाया आतंक, रैली निकाल रहे हिंदुओं पर किया पथराव

मध्यप्रदेश में लगातार हिन्दू कार्यकर्ताओं पर समुदाय विशेष के उपद्रवियों का आतंक जारी है, उज्जैन के बेमबाग और खरगोन के बाद अब इंदौर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने रामभक्तों पर पत्थरबाजी की है…सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट करके कहा है कि मध्यप्रदेश में हिंदुओं पर लगातार हो रहे हमलों के आरोपितों पर UAPA लगाया जाए व उनकी संपत्ति जप्त हो।

प्रशांत पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, इंदौर के चांदनखेड़ी गांव में रामभक्त निधि समर्पण के लिए रैली निकाल रहे हिंदुओं पर मस्जिद से पत्थरबाजी और गाड़ियों में तोडफोड की गई जिससे कई रामभक्त घायल हो गए हैं. मध्यप्रदेश में हिंदुओं पर लगातार हो रहे हमलों के आरोपितों पर UAPA लगाया जाए व उनकी संपत्ति जप्त हो।

आपको बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश में उज्जैन के बेमबाग इलाके से शुक्रवार ( 25 दिसंबर, 2020 ) को निकल रहे हिन्दू कार्यकर्ताओं पर बुर्कानाशीनों ने छत से पत्थरबाजी की…इस घटना के बाद सरकार हरकत में आई और 24 घंटे के अंदर उस घर को ध्वस्त कर दिया गया, जिस घर से रामभक्तों पर पत्थरबाजी हुई थी.

इसके बाद भीकनगांव(खरगोन), मध्य प्रदेश में भी राम मंदिर निधि संग्रह के लिए वाहन यात्रा निकाल रहें रामभक्तों पर समुदाय द्वारा पत्थरबाजी व हमला किया गया था। पुलिस नें कार्यवाही करते हुए दोषियों के घरों को JCB से ढ़हा दिया और अब इंदौर में पत्थरबाजी की घटना सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इंदौर के चांदनखेड़ी गांव (गौतमपुरा के निकट) में आज प्रातः जनजागरण हेतु आयोजित रामभक्तों की रैली पर उपद्रवियों ने सुनियोजित ढंग से पथराव किया। जिसमें अनेक रामभक्त घायल हुए हैं, गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। बताया जा रहा है कि ये विवाद रैली निकालते समय मस्जिद के आसपास हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद हुआ। पथराव में दर्जनभर लोग घायल हो गए। हालात को देखते हुए फौरन घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हालात नियंत्रण में बताए जा रहे हैं।