गालीबाज निकला मीका सिंह, ट्विटर यूजर को धमकाते हुए बोला, तेरी बहन की ग$*& मारूँगा!

पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं, मीका सिंह का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वो एक ट्विटर यूजर को धमकाते हुए उसकी बहन को भद्दी गाली दे रहे हैं, मीका सिंह के इस ट्वीट से पता चलता है कि उनके दिल में महिलाओं के प्रति कितना सम्मान है, मीका सिंह का ट्वीट वायरल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. बता दें कि मीका सिंह ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी निशाना साधा।

पंजाबी सिंगर मीका सिंह का जो ट्वीट वायरल हो रहा है वो आज से लगभग 4 साल पुराना साल 2016 का है, एक ट्विटर यूजर को धमकाते हुए मीका सिंह ने लिखा, आज नहीं कल प्रॉमिस ( वादा करता हूँ ) तेरी बहन की ग$*& मारूँगा!

मीका सिंह के इस ट्वीट को देखकर लोगों का कहना है कि ऐसी उम्मीद मीका से नहीं थी, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जो महिलाओं के खिलाफ खुलेआम ऐसे घटिया शब्दों का प्रयोग करते हैं उनपर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।

बता दें कि इससे पहले मीका सिंह उस वक्त सुर्ख़ियों में आये थे जब पाकिस्तान गाना गाने गए था और सुनने के लिए आतंकवादी दाऊद इब्राहिम का परिवार और ISI के गुर्गे आये थे. पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने बताया था कि पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेहंदी समारोह था. उसी में परफॉर्म करने के लिए मीका सिंह गए थे. मीका सिंह ऐसे वक्त में पाकिस्तान गए थे जब ताजा-ताजा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटी थी और भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में पहले के मुकाबले ज्यादा तल्खी आ गई थी.

मीका सिंह के पाकिस्तान जाने की खबर सुनकर भारत के लोग आगबबूला हो गए थे, उस समय ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका सिंह पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया था।