हिन्दुओं को गाली देने वाले योगराज को इस दबंग सिख ने लताड़ा, कहा- सा*$ले तू पहले

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह हाल ही में किसान आंदोलन में पहुंचे थे और उन्होंने वहां लोगों को सम्बोधित करते हुए हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगला। हिन्दुओं को न सिर्फ गद्दार बताया बल्कि हिन्दू महिलाओं पर भी बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणी की, अब एक सिख युवक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो योगराज को लताड़ रहा है, साथ ही हिन्दू समाज से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब शायद ही मिल पाए. सिख युवक के इस वीडियो को सुदर्शन न्यूज़ ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

वीडियो में सिख युवक को कहते हुए सुना जा सकता है कि, योगराज सिंह ने किसान आंदोलन में हिन्दुओं की औरतों पर अभद्र टिप्पणी की और हिन्दू वहां खड़े होकर ताली होकर बजा रहे थे. सिख युवक ने योगराज को लताड़ते हुए कहा कि योगराज साले तू पहले अपना घर तो बचा ले, तू क्या हिन्दुओं को बचाएगा। सुनिए वीडियो।

बता दें कि पंजाबी में भाषण देते हुए योगराज सिंह ने हिंदुओं के लिए ‘गद्दार’ शब्द का इस्तेमाल किया, वह कहते हैं कि ‘ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की। योगराज के इस बयान को लोग निंदनीय, भड़काऊ, अपमानजनक और घृणास्पद बता रहे हैं.

गौरतलब है कि कृषि कानून के विरोध में लगभग एक हफ्ते से पंजाब के किसानों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, योगराज जैसे लोग हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलने के लिए किसान आंदोलन के मंच का उपयोग कर रहे हैं.