ये आंदोलनकारी बोला, 1 तारीख के बाद हम लाशों के भी ढ़ेर लगाएंगे और किसी भी हद तक जाएंगे: वीडियो

तस्वीर साभार - न्यूज़ नेशन

केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए कृषि कानून के विरोध में पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ किसान संगठन पिछले लगभग एक महीनें से दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं..आंदोलन के दौरान सोशल मीडिया पर कई विवादस्पद वीडियो वायरल हुए, जिससे किसानों के आंदोलन पर तरह-तरह के सवाल खड़े हुए, इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने आप में काफी हैरान करने वाला है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए एक सिख युवक लाशों का ढ़ेर लगाने की धमकी दे रहा है.

‘न्यूज़ नेशन’ न्यूज़ चैनल से बात करते हुए एक कथित आंदोलनकारी कह रहा है कि 1 तारीख के बाद हम नई प्लानिंग के साथ आएंगे, किसी भी हद तक जा सकते हैं, हम लाशों के भी ढ़ेर लगाएंगे। इस आंदोलनकारी ने कहा कि ‘ये सोंच रहे हैं बैठे हैं’, बैठे-बैठे थक जाएंगे, लेकिन नहीं! ऐसा लगता है कि ‘ये’ शब्द का प्रयोग ये आदमी सरकार के लिए कर रहा है. देखें वीडियो।

धमकीबाज आंदोलनकारी के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा नेता हरीश खुराना ने कार्यवाही की मांग की है, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को ट्विटर पर टैग करते हुए खुराना ने लिखा, ‘सुन लीजिए क्या कह रहे यह जनाब। “हम लाशों के ढेर लगाएँगे” अमित शाह सर कृपया संज्ञान लीजिए। वैसे जब हम कहते है किसान आंदोलन को हाइजैक कर लिया गया तो क्या हम ग़लत कहते है ?

बता दें कि इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति धमकी देते हुए कह रहा था कि “कनाडा की धरती पर जाकर ठोक सकते हैं, दिल्ली क्या चीज़ है…इंदिरा ठोक दी..मोदी..ऐसे वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठने लगा है कि कहीं किसान का वेश धारण करके खालिस्तानी तो नहीं दिल्ली किसान आंदोलन में घुस आये हैं…सवाल उठना लाजिमी भी है. क्योंकि इन किसानों का जो रवैया है, वो लोगों के समझ से परे है.