किसान हितैषी बन रहे राहुल गांधी से CM शिवराज ने पूछा ये सवाल, जवाब का बेसब्री से इंतजार!

कृषि कानून के विरोध में पिछले 20 दिनों से पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा के किसान संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, किसान आंदोलन के जरिये राजनैतिक पार्टियां भी अपनी सियासी रोटियां सेंकने में जुट गई हैं, राहुल गांधी भी किसान आंदोलन को लेकर रोजाना ट्वीट करके मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कृषि कानून विरोधियों पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी से एक ऐसा सवाल पूछ लिया है, जो किसानी से जुड़ा है, अब इस सवाल का जवाब राहुल गांधी देते हैं या नहीं ये उनके ऊपर निर्भर है.

मध्यप्रदेश में एक किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कानूनों के विरोध में वो लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं जो मैदान में PM मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते। मोदी का नाम सुनकर जिन्हें पसीना आ जाता है। एक के बाद एक चुनाव हार रहे हैं। अब और कुछ नहीं मिला तो किसान के कंधे पर बंदूक रख कर चला रहे हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कृषि कानून विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वो लोग विरोध कर रहे हैं जिन्हें ये पता नहीं कि प्याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे। राहुल गांधी बता दे कि भिंडी कैसे लगती है। गांव देखें नहीं गांव की गलियां नहीं देखीं। खेत और पगडंडियां नहीं देखीं। वो अब किसान कानूनों की बात कर रहे हैं. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि राहुल गांधी बता पाते हैं भिन्डी कैसे लगती है या नहीं।

आपको बता दें कि कृषि कानून का विरोध करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीतें दिनों राष्ट्रपति रा,रामनाथ कोविंद से भी मिले थे, राष्ट्रपति से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि देश का किसान समझ गया है कि मोदी सरकार ने उन्हें धोखा दिया है और अब वो पीछे नहीं हटने वाला क्योंकि वो जानता है कि अगर आज समझौता कर लिया तो उसका भविष्य नहीं बचेगा। किसान हिंदुस्तान है! हम सब किसान के साथ हैं, डटे रहिए।