ED ने भेजा पत्नी को समन तो मानसिक संतुलन खो बैठे संजय राऊत, बोले- मैं नंगा हूँ

प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने शिवसेना के सांसद संजय राऊत की पत्नी को समन क्या भेजा वो अपना मानसिक संतुलन ही खो बैठे और खुद को नंगा घोषित कर दिया। ईडी के समन से आगबबूला संजय राउत ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस तरह की चीजों से डरने वाले नहीं हैं। राउत ने सोमवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी वर्षा राउत के नाम सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है। ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है।

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

संजय राउत ने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित है। 10 साल पुराना केस निकाला है ईडी ने। हम मिडल क्लास के लोग है। मेरी पत्नी टीचर है। पत्नी से दोस्त से 50 लाख का कर्ज लिया था। राज्यसभा के हलफनामे में इसका जिक्र है। इनकम टैक्स में भी यह दिखाया गया है। यह छिपाई हुई बात नहीं है। इससे ईडी और बीजेपी को क्या तकलीफ है। बताया जा रहा है कि पीएमसी बैंक घोटाल की जांच मामलें में संजय की पत्नी वर्षा राउत को ED में समन भेजा है और 29 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

loading...