कृषि कानून के जरिये धारा 370 और CAA वापिस कराने की फ़िराक में है विपक्ष: संजय जायसवाल, BJP नेता

साभार - टाइम्स ऑफ़ इण्डिया

दिल्ली में पिछले 18 दिनों से कृषि कानून के खिलाफ किसानों द्वारा किये जा रहे आंदोलन पर भाजपा नेता संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है, भाजपा नेता ने कहा कि कृषि कानून के जरिये ये लोग CAA और धारा 370 हटाने की फिराक में हैं.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए कि जिस स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट उनके समय में आई थी 6 साल उसे क्यों दबाकर रखा गया। क्यों कांग्रेस ने 60 सालों में एक रूपया भी किसानों को नहीं दिया।

संजय जायसवाल ने आगे कहा कि वे कानून वापस लेने को इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि इसी बहाने धारा 370 और CAA वापिस हो। ये सब वही हैं जिन्होंने इस देश में नफरत की फसल बोई है। सारे लेफ्टिस्ट और अर्बन नक्सल आज किसानों के नाम पर अपनी उसी फसल की पैदावार फिर से खड़ी करना चाहते हैं.

गौरतलब है कि कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को कांग्रेस समेत दर्जनों राजनैतिक पार्टियों ने समर्थन दिया है, ये सब चाहते हैं कि कृषि कानून रद्द कर दिया जाय जबकि भाजपा सरकार कृषि कानून रद्द नहीं कर सकती। कई मंत्रियों के बयान से साफ़ हो चुका है.