सुशांत राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे की बर्थडे पार्टी में पहुंचा संदीप सिंह, मचा बवाल!

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शनिवार ( 19 दिसंबर, 2020 ) को अपना 36वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया। लोखंडे के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. लेकिन अब इन वीडियोज पर अंकिता ट्रोल भी हो रही हैं.

अंकिता लोखंडे के ट्रोल होने की वजह है सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह का एक वीडियो में नजर आना. सोशल मीडिया पर लीक हुए वीडियो को बवाल मच गया है. इस वीडियो क्लिप में पार्टी के दौरान मस्ती करते हुए नीले कुर्ते में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह भी नजर आ रहे हैं. अब लोग अंकिता से सवाल कर रहे हैं कि इस पार्टी में संदीप सिंह को क्यों बुलाया गया था? बता दें कि सुशांत केस में संदीप सिंह का नाम कॉन्ट्रोवर्सी में रहा है।

संदीप सिंह सुशांत के करीबी होने का दावा करते रहे हैं और सुशांत की मौत के बाद उन पर कई आरोप लगे थे। संदीप अंकिता के भी दोस्त हैं और यह बात कई बार वह इंटरव्यूज में बता चुके हैं। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई कहानियां चली थीं जिनमें दावा किया जा रहा था कि संदीप सबूतों से छेड़छाड़ करने पहुंचे थे।