माना की उनके जीजा जी किसान हैं…लेकिन रबी और खरीफ को भाजपा कार्यकर्ता समझते हैं राहुल गाँधी: संबित पात्रा

कृषि कानून के विरोध में पिछले 19 दिनों से किसान दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं, कई दिनों से जारी किसान आंदोलन के बीच बीजेपी ने सोमवार को कांग्रेस और राहुल गांधी पर तीखा वार किया। भाजपा ने राहुल गांधी पर उनके जीजा जी (रॉबर्ट वाड्रा) के जरिए से हमला बोला है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी को फसलों के नामों की जानकारी भी नहीं है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी किसान आंदोलन को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेरते आए हैं। उन पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, राहुल जी किसानों को भ्रमित करने के लिए बार-बार ट्वीट कर रहे हैं। राहुल जी कितना समझते हैं किसानी को। हां, माना उनके जीजा जी (रॉबर्ट वाड्रा) किसान हैं। आपको अंदर की बात बताता हूं कि रबी और खरीफ को वे बीजेपी कार्यकर्ता समझते हैं। उन्हें तो यह पता भी नहीं कि ये फसलों का नाम हैं। संबित पात्रा ने कहा कि किसान आंदोलन पर विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन देश के किसान जानते हैं कि कृषि कानून से उन्हें फायदा है।

वहीँ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि दुख होता है जब किसानों को बदनाम करने के लिए कहा जाता है कि किसान आतंकवादी हैं, देशद्रोही हैं, किसान टुकड़े-टुकड़े गैंग और चीन-पाकिस्तान के एजेंट हैं। बता दूं इन्हीं किसानों के भाई-बेटे चीन और पाकिस्तान के बॉर्डर पर बैठकर देश की सुरक्षा कर रहे हैं।