आंदोलनकारी किसानों पर साक्षी महराज ने कसा तंज, जहरीले किसान नेता राकेश टिकैट को भी लिया आड़े हाथ

कृषि कानून के विरोध में पिछले लगभग एक महीने से दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों पर भाजपा सांसद साक्षी महराज ने तंज कसा है, साथ ही उन्होंने जहरीले किसान नेता राकेश टिकेट को भी आड़े हाथों लिया है.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महराज ने कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है. उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर चल रही राजनीति की निंदा करते हुए कहा कि सिंघू बॉर्डर और पंजाब को छोड़ दें तो कहीं भी कृषि कानूनों का कोई विरोध नहीं है. आंदोलन कर रहे किसान वास्तव में किसान हैं कि नहीं इस बात का सर्वेक्षण होना चाहिए।

साक्षी महाराज ने भारतीय किसान यूनियन के रष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के मंदिर, गंगा और हिंदू आस्था को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की. उन्होंने कहा कि किसी की आस्था के साथ कोई कैसे खिलवाड़ कर सकता है. मंदिर और पूजा पर उंगली उठाना अनुचित है. इस तरह के बयान बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले किसान नेता राकेश टिकैत ने मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनकी कड़ी आलोचना हुई थी. राकेश टिकैट अभी तक सरकार के खिलाफ जहरीले भाषण, धमकी भरे भाषण दे रहे थे जिसे लोग सुन रहे थे और किसान नेता होने के कारण उनकी बातों को इग्नोर कर रहे थे, लेकिन अब टिकैट ने मर्यादा को लांघते हुए मंदिरों को लेकर भड़काऊ भाषण दे डाला। मंदिर और पंडित का हिसाब करने की धमकी दी।

loading...