2017 से पहले UP के CM हॉउस में होती थी सिर्फ इफ्तार-ईद की दावत, अब CM योगी मना रहे हैं ‘साहिबज़ादा दिवस’

‘साहिबजादा दिवस’ के उपलक्ष्य में आज 5 कालीदास मार्ग, यानी सीएम योगी के सरकारी आवास पर गुरूवाणी का पाठ हुआ. रविवार सुबह 11:30 बजे से प्रस्तावित गुरुवाणी कीर्तन में मुख्यमंत्री सहित सरकार के अन्य मंत्री और गणमान्यजन शामिल हुए.

भगवा पगड़ी और भगवा कपड़ा बांधे लोग, गुरुवाणी का कीर्तन, बोले सो निहाल सत श्री अकाल की गूंज. आम लोगों के साथ एक ही कतार में जमीन पर बैठकर गुरुबाणी सुनते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और सरकार के कई मंत्री. रविवार को 5 कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर ऐसा ही नजारा था।

सीएम हाउस में हुए ‘साहिबजादा दिवस’ की कुक तस्वीरों को शेयर करते हुए भाजपा नेता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि 2017 के पहले यूपी के सीएम हाउस में सिर्फ इफ्तार और ईद की पार्टी होती थी, अब उसमें साहिबजादा दिवस मनाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में लिखा, 5 कालीदास मार्ग, यूपी के मुख्यमंत्री का वह आवास जहां 2017 से पहले होती थीं सिर्फ़ रोज़ा इफ़्तार और ईद की दावतें, अब उसी आवास पर योगीजी की देखरेख में मनाया जाता है गुरू गोविंद सिंह जी महाराज के 4 बच्चों की शहादत को समर्पित ‘साहिबज़ादा दिवस’ बोले सो निहाल, सत श्री अकाल।