बांग्लादेश की मस्जिदों में बच्चों के साथ हर दिन रेप करते हैं इमाम: तस्लीमा नसरीन

बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट करके दावा किया है कि बांग्लादेश की मस्जिदों में हर रोज इमाम बच्चों के साथ रेप करते हैं,तस्लीमा ने अपने ट्वीट में लिखा, बांग्लादेश की मस्जिदों और मदरसों में इमाम व मदरसों के टीचर हर दिन बच्चों के साथ बलात्कार करते हैं. वो अल्लाह के नाम पर रेप करते हैं. वो जानते हैं कि अल्लाह दयावान है, अल्लाह केवल इसलिए उनके पापों को माफ कर देगा कि वो दिन में 5 बार नमाज पढ़ते हैं.

गौरतलब है कि बांग्लादेश मूल की तसलीमा नसरीनधर्म के रीति-रिवाजों के नाम पर होने वाले पाखंडों के खिलाफ आवाज उठाती रहती हैं. इस वजह से वो कई बार कट्टरपंथियों के निशाने पर भी रहती हैं. तसलीमा नसरीन के खिलाफ कई बार फतवा जारी हो चुका है और उन्हें हत्या की धमकी भी मिल चुकी है.

जानी-मानी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने इससे पहले मुनव्वर राणा को आतंकवादी बताया था, तसलीमा ने यह टिप्पणी मुनव्वर राणा के उस बयान के बाद की थी , जिसमें उन्होने कहा था कि अगर वे फ्रांस के राष्ट्रपति होता, तो उस कार्टूनिस्ट को फांसी की सजा देते जिसने पैगंबर मुहम्मद का कार्टून बनाया था। लेखक तसलीमा नसरीन ने कहा कि मुनव्वर राणा हत्यारों का समर्थन करते हैं और वह शायर नहीं आतंकवादी हैं।