मंदिर को लेकर राकेश टिकैत ने दिया विवादित बयान, भाजपा सांसद बोले- ये गुंडा नहीं है तो क्या है

सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किसान नेता राकेश टिकैत कथित तौर पर मंदिर को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद टिकैत अब सवालों के घेरे में आ गए हैं, वहीँ भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने टिकैत को गुंडा बताया है।

गौरतलब है कि पिछले लगभग एक महीनें से दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानून के विरोध में आंदोलन हो रहा है, हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने है, इस वीडियो में कथित तौर पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत अन्य प्रदर्शनकारियों को माइक लेकर संबोधित कर रहे हैं और मंदिर व पंडितों की मंशा पर सिर्फ़ इसलिए सवाल खड़े कर रहे हैं क्योंकि प्रदर्शन स्थल पर उनके लिए भंडारा नहीं करवाया गया।

इस वीडिया में टिकैत को कहते सुना जा सकता है कि मंदिर वालों को रोज पूजा जा रहा है, लेकिन वो लोग एक भी दिन भंडारा लगाते नहीं नजर आए। ये लोग कहाँ हैं? इनसे भी हिसाब-किताब ले लो। इनका अता-पता ले लो। हमारी माँ-बहनें इन्हें जा-जा कर दूध दे रही हैं। ये लोग बदले में एक कप चाय भी नहीं पिला रहे हैं।

राकेश टिकैत के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि केवल कोई पतित, चरित्र व व्यवहार से भ्रष्ट, निकृष्ट, रीढ़हीन, अहसानफरामोश, जिसकी आत्मा ही नीलाम हो चुकी हो और जो धर्म द्रोहियों की गुलामी कर रहा हो..वो ही मन्दिर के पुजारियों का यूँ अपमान करेगा। महेंद्र सिंह टिकैत के बेटे अपने पिता के संस्कार भी भुला चुके है और नमक का स्वाद भी

भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने कहा कि टिकैत गुंडा नहीं तो और क्या है? पिताजी महेंद्र सिंह टिकैत की कमाई खा रहा है ।मन्दिर आस्था का केन्द्र है राजनीति का नहीं।