नए साल का जश्न मनाने इटली रवाना हुए राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर लोगों ने कसा तंज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की गंभीरता पर एक बार फिर सवाल उठे हैं, क्योंकि कृषि कानून का विरोध करते-करते राहुल गांधी विदेश रवाना हो गए हैं..मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राहुल गांधी इटली की यात्रा पे निकल पे गए हैं.

किसानों के सबसे बड़े हितैषी बनने का दिखावा करने वाले राहुल गांधी दो बार कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग लेकर राष्ट्रपति भवन तक पहुंच चुके हैं। अब खबर यह आ रही है कि राहुल गांधी इस किसान आंदोलन के बीच इटली की यात्रा पर निकल गए हैं। ऐसे में किसानों के आंदोलन को लेकर राहुल गांधी की संजीदगी का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं। जब कृषि बिल पर संसद में चर्चा हो रही थी तब राहुल गांधी गोवा में थे

बिहार चुनाव के बाद भी राहुल गांधी विदेश निकल गए थे तब भी उनकी जमकर किरकिरी हुई थी और उनके बिहार में गठबंधन दल राजद के नेता ने उनपर जमकर टिप्पणी की थी।

खबर है कि आज सुबहर कतर एयरलाइंस की फ्लाइट से राहुल इटली के निकल गए हैं तो चारों तरफ से उनपर जमकर हमला किया जा रहा है। किसान नेता तो यहां तक कह रहे हैं कि देश में विपक्ष कमजोर है। राहुल गांधी तो कभी सिंघु बॉर्डर तक भी नहीं आए ऐसे में उनके बारे में क्या कहें।

वहीं आम आदमी पार्टी ने भी राहुल गांधी पर हमला करते हुए गूगल मैप के बारे में बताया है। लिखा है कि सिंघु बॉर्डर मात्र 30 किलोमीटर की दूरी पर है जहां हजारों किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। आप चाहें तो हम आपको वहां का गूगल लोकेशन भेज सकते हैं। राहुल गांधी के इटली जाने की खबर मीडिया में आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब तंज कस रहे हैं उनपर। हालाँकि अभी कांग्रेस ने राहुल गांधी के विदेश जाने की पुष्टि नहीं की है।