भारत बंद के नाम पर गुंडागर्दी, प्रदर्शनकारियों ने दूल्हे के साथ की बदतमीजी: वीडियो

कृषि कानून के विरोध में किसान संगठन पिछले लगभग 12 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, किसानों ने आज ( 8 दिसंबर, 2020 ) को भारत बंद बुलाया था, कांग्रेस, सपा और आम आदमी पार्टी समेत 22 राजनैतिक पार्टियों ने किसानों द्वारा बुलाये गए भारत बंद का समर्थन किया था.

किसानों ने शांतिपूर्ण तरीके से भारत बंद किया लेकिन कुछ अराजक तत्व भी बीच में घुस गए और भारत बंद के नाम पर गुंडागर्दी करने लगे, इसका उदाहरण बिहार से आया है, जहाँ कुछ अराजक तत्वों ने दूल्हे के साथ बीच सड़क पर बदतमीजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

न्यूज़ एजेंसी ANI के पत्रकार मुकेश सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, #भारत_बंद के नाम पर किस तरह मुजफ्फरपुर में एक दूल्हे के साथ प्रदर्शनकारी बदतमीज़ी कर रहा है खुद देखिए…. ऐसे बदतमीज़ी करने वाले लोगो को पकड़ कर बीच चौराहे पर जूता मारना चाहिए। वीडियो में देखा जा सकता है कुछ आसामाजिक तत्व दूल्हे की गाडी को चारों तरफ से घेरकर दूल्हे के साथ बदतमीजी कर रहे हैं. कुछ आसामाजिक तत्वों ने न सिर्फ दूल्हे के साथ बदतमीजी की बल्कि किसानों को भी एक प्रकार से बदनाम ही किया। क्योंकि भारत बंद का आह्वान किसानों ने ही किया था।