ममता बनर्जी का सरदर्द ठीक करने के लिए आगे आये प्रशांत किशोर, तो लोग उड़ाने लगे उनका मजाक

पश्चिम बंगाल चुनाव फतह करने के लिए भाजपा जमकर मेहनत कर रही है, 48 घंटे पहले खुद पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल दौरे पर थे, इस दौरान शाह ने कई कार्यक्रम किये। अमित शाह की अगुवाई में आधा दर्जन से ज्यादा सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) के विधायक और कई सांसदों ने भाजपा ज्वाइन की, इसके बाद अमित शाह ने बंगाल में एक किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा।

पश्चिम बंगाल में भाजपा की बढ़ती ताकत देखकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नींद उड़ गई है, ममता बनर्जी का सरदर्द ठीक करने के लिए अब उनके चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर आगे आये हैं. प्रशांत किशोर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसपर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. दरअसल प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा है कि बंगाल में भाजपा दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी। अगर ऐसा हुआ तो ट्विटर छोड़ दूंगा। प्रशांत किशोर के इस ट्वीट पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और नवजोत सिंह सिद्धू से तुलना कर रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके कहा कि मीडिया का एक वर्ग बीजेपी के समर्थन में माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है, इससे साफ है कि बीजेपी दहाई के आंकड़े के लिए संघर्ष कर रही है. अगर बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा. उन्होंने कहा कि इस ट्वीट को सेव करके रख लें. किशोर के इस ट्वीट के बाद लोगों का कहना है कि अगर ममता बनर्जी इतना ही अच्छी काम कर रही होटी तो तुम्हें क्यों बुलाया है।

लोगों का कहना है कि प्रशांत किशोर वैसे ही ट्विटर छोड़ेंगे जैसे नवजोत सिद्धू, राघव चड्ढा ने राजनीति छोड़ दी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, डबल डिजिट तो अभी आपके यहाँ ( टीएमसी ) से भाजपा में चले आये हैं, क्या बात करते हो. एक व्यक्ति ने लिखा, प्रशांत किशोर अब ट्विटटर से अपना बोरिया-बिस्तर समेटना शुरू कर दो, क्योंकि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।