जम्मू कश्मीर में BJP की प्रचंड जीत से आहत हुए अब्दुल्ला, गुपकार गैंग की हार के बाद किया अल्लाह का जिक

जम्मू कश्मीर में हुए जिला विकास परिषद ( DDC ) चुनाव के नतीजे आ गए हैं, इस चुनाव में भाजपा ने ऐतिहासिक विजय हासिल की, जम्मू कश्मीर में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। हर समय देश के खिलाफ जहर उगलने वाले महबूबा-अब्दुल्ला को जम्मू कश्मीर की जनता ने नकार दिया है..जम्मू कश्मीर में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ऐसा बयान दिया है जिसमें उनके हार की बौखलाहट झलक रही है.

गुपकार गैंग के मुखिया फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्लाह ने कहा कि जो भी साजिशे रचें आप कभी भी हमें मिटाने में कामयाब नहीं होंगे। हमें मिटाने की ताकत सिर्फ अल्लाह के हाथ में है और फिर यहां की आवाम के हाथ में है। करिए अपना प्रोपेगेंडा..बताइए दुनिया को अपना झूठ, कभी न कभी तो आपका झूठ..झूठ ही साबित होगा।

अब्दुल्ला ने आगे कहा कि कुछ जगहों पर जहां हम जीतने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन हम वहां सीट नहीं निकाल पाए। इस चुनाव में बीजेपी की हालत खराब हुई है इसलिए मुझे नहीं लगता वो अब जल्दीबाजी में विधानसभा का चुनाव कराएंगे।

आपको बता दें कि भाजपा को हराने के लिए जम्मू कश्मीर के मुख्यधारा की सभी राजनैतिक पार्टियां एकजुट हो गई थी, फिर भी भाजपा न सिर्फ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बल्कि वोट भी सबसे ज्यादा हासिल किये। भाजपा को जितने वोट मिले उतनी नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस को मिलाकर भी नहीं मिले। भाजपा का वोट शेयर 38.74% है और गुपकार गैंग का कुल वोट 32.96% है। भाजपा को कुल 4,87,364 वोट मिले और NC, PDP तथा कांग्रेस का कुल वोट मिलाकर 4,77000 है जो भाजपा के वोट से काफी कम है.

जम्मू कश्मीर में भाजपा की जीत के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा की DDC चुनाव में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा लिए। 51% से अधिक पोलिंग हुई। जो पिछले चुनावों की तुलना में बहुत अच्छी थी। गुपकार गैंग में बहुत से दल इकट्ठा होकर भी भाजपा और मोदी जी को चुनौती नहीं दे पाए।BJP को जम्मू कश्मीर में 75 सीटें मिलीं जोकि सबसे ज़्यादा है।