भारती और दीपिका पादुकोण की मैनेजर केस की से जांच जुड़े 2 अधिकारियों को NCB ने किया सस्पेंड

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने अपने दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है, सस्पेंड किये गए दोनों एनसीबी के अधिकारी ड्रग्स मामलें में कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश केस की जांच से जुड़े थे. जानकारी के मुताबिक़, दोनों केस में आरोपियों को जमानत मिलने के मामले पर इन अधिकारियों की भूमिका को संदिग्ध मानते हुये एनसीबी ने सस्पेंड कर दिया।

आपको बता दें कि एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर ( 21 नवंबर, 2020 ) को रेड मारी है और उनके घर से नशीला पदार्थ बरामद हुआ है. इसके बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया, जहाँ से दोनों को जमानत मिल गई.

इसी तरह अक्टूबर 2020 में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर छापा मारा था और वहां से ड्रग्स बरामद हुई थी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी NCB ने जब उनके घर की तलाशी ली तो तीन से चार किस्म के ड्रग्स मिले हैं। इसके बाद एनसीबी ने समन भेजकर करिश्मा को पेश होने के लिए कहा. पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन इसे भी आसानी से जमानत मिल गई.

दोनों को जमानत मिलने के बाद लोगों के भी दिमाग में चल रहा था कि जब एनसीबी के पास सबूत हैं तो इन्हें जमानत कैसे मिल जा रही है, एनसीबी के बड़े अधिकारियों ने इसपर गौर किया, इन दोनों केस की जाँच से जुड़े 2 अधिकारियों पर एनसीबी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए सस्पेंड कर दिया. दोनों की भूमिका संदिग्ध मानी गई है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है, एनसीबी अबतक श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है।

loading...