ड्रग्स मामलें में NCB ने भेजा करण जौहर को समन, होगी पूछताछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स मामलें का भंडाफोड़ होने के बाद इसकी जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, ड्रग्स मामलें में अभी तक बॉलिवुड की कई टॉप हीरोइनों के नाम सामने आए हैं, इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर हस्ती करण जौहर को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर को समन बुधवार को भेजा गया है. उन्हें 2019 की पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड मुहैया कराना है.

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद करण जौहर की मुसीबत बढ़ती दिखने लगी थी. करण जौहर के घर पर आयोजित हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो को NCB ने सही बताया था. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे थे. दावा किया गया था कि इस पार्टी में ड्रग्स का सेवन हुआ था.

आपको बता कि इससे पहले एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के लिए बुलाया था उसके बाद गिरफ्तार कर लिया था, छितिज की गिरफ़्तारी होने के बाद से ही करण जौहर की मुश्किलें बढ़ना शुरू हो गई थी, अब आखिरकार एनसीबी ने जौहर को समन भेज ही दिया।