NCB को मिली बड़ी कामयाबी, लम्बे समय से फरार चल रहे बड़े ड्रग्स पेडलर को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है, इसी कड़ी में एनसीबी ने एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है, आरोपी का नाम रीगल महाकाल बताया जा रहा है, एनसीबी इसे आज कोर्ट में पेश करेगी। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, रीगल सहगल अनुज केशवानी(एक अन्य आरोपी) को ड्रग्स सप्लाई करता था जो आगे दूसरों को सप्लाई करता था। NCB ने मिल्लत नगर, लोखंडवाला में छापेमारी करके आरोपी की गिरफ्तारी की. इस आरोपी से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं, लम्बे समय से ये फरार चल रहा था.

इससे पहले एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर रेड मारी थी और उनके घर से नशीला पदार्थ बरामद हुआ था, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की. एनसीबी ने भारती और उनके पति को गिरफ्तार भी किया था लेकिन दोनों को कोर्ट से जमानत मिल गई. भारती सिंह से पहले एनसीबी ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था।

भारती सिंह और उनके पति को जमानत मिलने के बाअद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने अपने दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। सस्पेंड किये गए दोनों एनसीबी के अधिकारी ड्रग्स मामलें में कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश केस की जांच से जुड़े थे. दोनों केस में आरोपियों को जमानत मिलने के मामले पर इन अधिकारियों की भूमिका को संदिग्ध मानते हुये एनसीबी ने सस्पेंड कर दिया।

आपको बता दें कि एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर ( 21 नवंबर, 2020 ) को रेड मारी है और उनके घर से नशीला पदार्थ बरामद हुआ है. इसके बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया, जहाँ से दोनों को जमानत मिल गई.

loading...