कृषि कानून पर टुकड़े-टुकड़े गैंग फैला रहा भ्रम, किसानों को ठगना बंद करें राहुल गांधी: नरोत्तम मिश्रा

कृषि कानून के विरोध में पिछले 28 दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कुछ किसान संगठन आंदोलन कर रहे हैं, कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रही हैं, राहुल गांधी कृषि कानून काला बताते हुए इसे रद्द करने की मांग कर रहे हैं..भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस कृषि कानून को वो काला कानून बता रहे हैं, उसमें काला क्या है, मैं आज तक नहीं समझ पाया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ये टुकड़े-टुकड़े गैंग है जो भ्रम फैला रही है कृषि कानून पर।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री और भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी जी ने ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर किसानों के मुद्दे की शुरुआत की थी। वे किसानों की ठगी बंद करें। जिसे वे काला कानून कह रहे हैं उसमें काला क्या है मैं आज तक नहीं समझ पाया। ये टुकड़े-टुकड़े गैंग है जो भ्रम फैला रही है. गौरतलब है कि कृषि कानून की विरोध करने के लिए कुछ महीनें पहले राहुल गांधी पंजाब गए थे, उस समय एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें राहुल गांधी बाकायदा ट्रैक्टर पर सोफा लगवाकर बैठे। तस्वीर वायरल होने के बाद भाजपा ने उनपर जमकर निशाना साधा था।

आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि सरकार पहले ही ये बात कह चुकी है कि न तो मंडियां और न ही न्यूनतम समर्थन मूल्य बंद किया जाएगा। इसके बावजूद कुछ लोग आंदोलन को हवा दे रहे हैं। यह देश का दुर्भाग्य है। टुकड़े-टुकड़े गैंग आशंका पर आंदोलन कर देती है। ऐसी ही गैंग किसान आंदोलन करवा रही है। उन्होंने टुकड़े –टुकड़े गैंग पर निशाना साधते हुए कहा कि सोशल मीडिया के जरिए भ्रम फैलाकर देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग ने माहौल बनाया था और देश में सीएए के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया था। अब ऐसा ही भ्रम कृषि कानूनों को लेकर भी बनाया जा रहा है।