बारात गए शराबियों ने मचाया उत्पात तो दुल्हन ने ले लिया ये बड़ा फैसला, दूल्हा समेत सब हैरान!

साभार - Bihari.news

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है, हालाँकि कोरोना गाडलाइन्स की वजह से शादियों में सीमित सदस्यों को ही बुलाने का आदेश है, किसी न किसी तरह लोग एडजस्टमेंट कर रहे हैं, इन सबके बीच एक शादी को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकार आप हैरान रह जाओगे। एक दुल्हन ने सिर्फ इसलिए शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि जो बाराती आये थे वो शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे, इस घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की है.

शादी के दौरान कुछ बारातियों ने शराब पीकर न सिर्फ जमकर उत्पात मचाया बल्कि दुल्हन के रिश्तेदारों की भी पिटाई की, इससे नाराज होकर दुल्हन ने वो फैसला ले लिया जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था, जी हाँ! दूल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस हंगामे के बाद दूल्हे को बेरंग लौटना पड़ा, मामला सिर्फ यहीं तक नहीं रुका, पुलिस के पास भी गया, मौके पर पुलिस आई और कई लोगों को हिरासत में ले लिया।

आज तक के मुताबिक़, झगड़े की शुरुवात तय सीमा से ज्यादा बाराती लाने को लेकर हुई. रिपोर्ट में बताया गया है कि कोरोना महामारी की वजह से शादी में 50 लोगों को बारात में लाने की बात तय हुई थी. लेकिन वर पक्ष 100 से ज्यादा बाराती लेकर पहुंच गए, उम्मीद से दोगुने बाराती पहुंचने से मामला बिगड़ता चला गया. बता दें कि शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र के गांव मवियापुर से बारात पीलीभीत के बिसलंडा आई थी

इस दौरान कुछ शराबी बारातियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. लड़की के चाचा ने इसका विरोध किया तो बाराती भड़क गए. उन्होंने दुल्हन के चाचा और भाई की पिटाई कर दी. जब यह बात दुल्हन को पता चली तो उसने शादी करने से ही मना कर दिया.

इस मामले पर दुल्हन का कहना है कि जिस तरह से बारातियों ने शराब पीकर उत्पात मचाया उससे वो काफी डर गई है. शादी में सीमित लोग लाने को कहा गया था. बावजूद इसके लड़का पक्ष सौ से ज्यादा बाराती लेकर पहुंचे. गरीब होने के बावजूद मेरे पिता ने जैसे तैसे बारातियों का स्वागत किया. इसके बावजूद बारातियों ने मारपीट की. जिसकी वजह से हमनें ये फैसला लिया।