अपने ही घर में पिटी पाकिस्तानी सेना, मरियम नवाज़ ने खोल डाली काली करतूतों की पोल!

पाकिस्तानी सेना अपने ही घर में धाराशायी हो गई है, पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने पाकिस्तानी सेना और इमरान खान पर जमकर निशाना साधा। अभी तक इमरान खान की बाहर ही थू-थू होती थी लेकिन अब तो उनके अपने ही देश के लोग उनकी लुटिया डुबोने में लगे हैं..दरअसल पाकिस्तान में इमरान खान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए विपक्ष एकजुट है..और इसके लिए लगातार बड़ी-बड़ी रैलियां हो रही हैं. इन रैलियों में लाखों लोगों के पहुँचने के कारण इमरान खान की नींद उड़ी हुई है.

रविवार को सिंध प्रान्त के लरकाना में ‘पक्स्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट की रैली थी, जिसमें बिलावल भुट्टो और मरियम नवाज ने पाकिस्तानी सेना और इमरान खान की जमकर कलई खोली। मरियम नवाज ने तो कश्मीर और सियाचिन में मिली हार को लेकर पाकिस्तानी सेना की जमकर बढ़िया उधेड़ी। कुल मिलाकर पाकिस्तानी सेना को उसकी अपनी ही आवाम कायर करार दे रही है.

विपक्ष की नेता मरियम नवाज के मुताबिक, जब राजनीतिक दलों ने अपने वादों को पूरा करना शुरू कर दिया तो कुछ ताकतें (पाकिस्तानी सेना और आईएसआई) जो फूट डाल राज करो के लिए बदनाम थी, वो बेचैन होने लगीं। तब हमने देखा कि आईएसआई के पूर्व प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल अहमद शुजा ने राजनीतिक कचरों को इकट्ठा करके पाकिस्तान तहरीक एक इंसाफ (इमरान खान की पार्टी) की स्थापना की।