अगर प्रियंका वाड्रा किसानों की हमदर्द हैं तो अपने पति से कहें वो किसानों की जमीन वापस करें: केशव प्रसाद

कृषि कनून को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है, एक तरफ कांग्रेस पार्टी कृषि कानून को किसान विरोधी बता रही है तो वहीँ भाजपा सरकार इसे किसानों के हित में बता रही है..कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा भी कृषि कानून के खिलाफ लगातार बोल रही हैं,.भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अगर प्रियंका वाड्रा किसानों की हमदर्द हैं तो अपने पति से कहें वो किसानों की जमीन वापस करें।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि प्रियंका वाड्रा जी से मैं कहूंगा कि अगर वे किसानों की इतनी हमदर्द हैं तो सबसे पहले उनको अपने पति ( रॉबर्ट वाड्रा ) से कहना चाहिए कि किसानों की जो ज़मीन उन्होंने ली है उसे वापस कर दें।

प्रियंका गाँधी ने आज कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस पर कहा कि सरकार को किसानों की आवाज़ सुननी चाहिए। ये कहना कि ये राजनीतिक साज़िश है ये ग़लत है। जिस तरह के लफ़्ज़ किसानों के लिए ये इस्तेमाल कर रहे हैं मैं समझती हूँ कि ये पाप है.

गौरतलब है कि कृषि कानून के विरोध में पिछले लगभ्ग एक महीनों से दिल्ली बॉर्डर पर हजारों किसान आंदोलन कर रहे हैं..इसमें सबसे ज्यादा पंजाब के किसान सम्मिलित हैं…आंदोलनकारी किसानों की मांग है कि कृषि कानून को रद्द किया जाय।